Xiaomi का प्रीमियम फ्लैगशिप फोन 12 Ultra के फीचर्स लीक

0
319

नई दिल्ली। Xiaomi अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन 12 Ultra को जल्द लॉन्च करने जा रहा है। इससे जुड़े लीक्स बाहर आ रहे हैं। हाल में LetsGoDigital ने इस शाओमी के इस अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कुछ कॉन्सेप्ट रेंडर्स को शेयर किया है। इन रेंडर्स के अनुसार कंपनी इस फोन में बिल्कुल नए डिजाइन का रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है, जो बड़े से सर्कुलर बंप के अंदर मौजूद है।

संभावित फीचर और स्पेसिफिकेशन:फोन में कंपनी 1440×2560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच का QHD+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 509ppi के पिक्सल डेंसिटी के साथ आ सकता है। अफवाह है कि शाओमी 12 अल्ट्रा में पतले बेजल्स और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ऑल-स्क्रीन डिजाइन दिया गया है। शाओमी का यह फोन 12जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हो सकता है। फोन में मिलने वाले बाकी रियर कैमरों के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा: कंपनी 12 अल्ट्रा में 20 मेगापिक्सल का इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। शाओमी का यह फ्लैगशिप फोन 5000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है। खास बात है कि कंपनी इसमें 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी ऑफर कर सकती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा। फोन की कीमत भारत में 70 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।