Xiaomi का नया टैबलेट 120W की फास्ट चार्जिंग और धांसू लुक के साथ होगा लॉन्च

81

नई दिल्ली। शाओमी (Xiaomi) इस महीने एक लॉन्च इवेंट में शाओमी अल्ट्रा स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इस लॉन्च इवेंट में अपने नए टैबलेट को भी लॉन्च कर सकती है। इस अपकमिंग टैबलेट का नाम Xiaomi Pad 6s Pro है।

कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर इस टैबलेट का एक फोटो देखा गया है। दिखने में यह पैड इस सीरीज के पैड 6, पैड 6 प्रो और पैड 6 मैक्स टैबलेट जैसा ही है। लीक के अनुसार इसमें कंपनी 120W की फास्ट चार्जिंग और 10000mAh की बैटरी के साथ कई तगड़े फीचर देने वाली है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
लीक फोटो के अनुसार कंपनी इस पैड में 12.4 इंच का डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इसे खासतौर से अपकमिंग कार SU7 के लिए के लिए डिजाइन किया है, ताकि दोनों को आपस में पेयर किया जा सके। पैड में ऑफर किया जाने वाले HyperOS से इसकी कनेक्टिविटी काफी स्मूद रहेगी। पैड की रैम और इंटरनल मेमरी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लीक की मानें तो कंपनी इस पैड में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देने वाली है। इस पैड की बैटरी कितने mAh की होगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। हालांकि, अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें कंपनी पैड 6 प्रो और पैड 6 मैक्स की तरह 10000mAh की बैटरी दे सकती है। पैड में दी गई बैटरी 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

पैड 6S प्रो में कंपनी फोटोग्राफी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। नए पैड की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।