Tecno Phantom X2 सीरीज़ 7 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें खासियत

154

नई दिल्ली। टेक्नो की दमदार स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 सीरीज़ 7 दिसंबर को लॉन्च होगी। लाइनअप में दो मॉडल vanilla Phantom X2 और Phantom X2 Pro शामिल होंगे।

कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 5G चिपसेट से लैस होंगे, जो फ्लैगशिप लेवल परफॉर्मेंस की पेशकश करेगा। इसके अलावा, ब्रांड उसी इवेंट में एक नया लैपटॉप, Megabook S भी पेश करेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक प्रोडक्ट के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है, लेकिन हम अनुमान लगा सकते हैं कि परफॉर्मेंस फोकस्ड रहेगा।

रिपोर्ट में कहा जा रहा है, Tecno Phantom X2 सीरीज, Phantom X की जगह लेगी, जिसने अप्रैल में देश में डेब्यू किया था। फैंटम एक्स में 90 हर्ट्ज कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, 4700 एमएएच की बैटरी और मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर है। डायमेंसिटी 9000 चिपसेट परफॉर्मेंस को बढ़ावा देने के रूप में आएगा। फैंटम एक्स2 सीरीज और लैपटॉप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन हमें जल्द ही इसके सामने आने की उम्मीद करते हैं।

Tecno Phantom X2 सीरीज़ भारत में भी लॉन्च हो सकती है क्योंकि देश में पिछली सीरीज ने भी मौजूद है। दुर्भाग्य से, फिलहाल लाइनअप के बारे में कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि लॉन्च से पहले और अधिक टीजर हमें देखने को मिल सकते हैं।

Tecno Phantom X के फीचर्स: Tecno Phantom X में 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। यह MediaTek Helio G95 प्रोसेसर से लैस है, जिसे माली G57 GPU के साथ जोड़ा गया है। फोन में 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.1 स्टोरेज है। हैंडसेट एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 ओएस पर काम करता है।

फास्ट चार्जिंग: फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी है।

कनेक्टिविटी: 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

ट्रिपल कैमरा: फोटोग्राफी की बात करें तो, Tecno Phantom X में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 120-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू और 13MP पोर्ट्रेट कैमरा है। इसमें फ्रंट में डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है।