Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP का कैमरा

153

नई दिल्ली। सैमसंग कम्पनी अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M13 5G को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। इसी बीच इस फोन को मॉडल नंबर SM-M135F/DS के साथ TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिल गया है। इस सर्टिफिकेशन के बाद यह कन्फर्म माना जा रहा है कि इसकी एंट्री जल्द हो सकती है। इस लिस्टिंग में इस 5G फोन के चार्जिंग सपोर्ट की भी जानकारी दी गई है।

माई स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक फोन को TUV Rheinland ने सर्टिफाइ कर दिया है और इसमें कंपनी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है। फोन में कंपनी कितने mAh की बैटरी देने वाली है इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन में मिलने वाले बाकी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सैमसंग का यह फोन हाल में मॉडल नंबर SM-M135M के साथ FCC और ब्लूटूथ SIG पर भी देखा गया था। ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग इस फोन के दो अलग अलग वेरिएंट पर काम कर रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि TUV Rheinland और FCC पर इस फोन का मॉडल नंबर अलग था।

संभावित फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दे सकती है, जो एचडी+ रेजॉलूशन को सपोर्ट करेगा। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला हो सकता है। लीक हुए कुछ इमेज के आधार पर कहा जा रहा है कि इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है।

6000mAh की बैटरी: इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।