Rajasthan Election: किरोड़ी को केंद्र से मिली विशेष सुरक्षा, 9 गनमैन रहेंगे तैनात

0
50

जयपुर। Rajasthan Election: राजस्थान में बीजेपी सांसद और सवाई माधोपुर से बीजेपी प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीना केंद्र सरकार ने विशेष सुरक्षा प्रदान की है। सांसद की सुरक्षा में 9 गनमैन तैनात रहेंगे। बता दें बीजेपी सांसद लगातार गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है।

बता दें बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीना राजस्थान में पेपल लीक मामले में ईडी और सीबीआई जांच की मांग करते है। हाल ही में ईडी ने पेपर लीक मामले में छापे मारे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल के इशारे पर ही छापे मारे गए है। किरोड़ी समर्थक बार-बार केंद्र सरकार से सुरक्षा की मांग करते रहे है।

सीएम पद का दावेदार नहीं: एक सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद का कहना है कि वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि नेतृत्व पार्टी आलाकमान तय करता है। दुनिया का सबसे मजबूत आदमी नरेन्द्र मोदी है, यह सौभाग्य की बात है अपने देश का नाम विश्व पटल पर आगे बढ़ाया है। देश विश्व गुरु की ओर आगे बढ़ रहा है। जहां संघ के संस्कार अनुशासन हो, पंच निष्ठा हो, ऐसे में मेरा यह कहना किसी भी तरह उचित नहीं है कि मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार हूं।