OnePlus 7 की इमेज लीक, पॉप-अप सेल्फी कैमरा है खास

0
839

नई दिल्ली। OnePlus 7 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। फोन को लेकर काफी समय सेबातें की जा रही हैं। वनप्लस 6टी के लॉन्च होने के बाद से ही कहा जा रहा था कि वनप्लस अपना अगला स्मार्टफोन वनप्लस 7 के नाम से पेश करेगी। बीते कुछ महीनों में इस फोन के कई लीक्स बाहर आए हैं जिनमें इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया गया था।

हाल ही में वनप्लस 7 की एक और लीक बाहर आई है जिसमें इस फोन की तस्वीरों को शेयर किया गया है। इस लीक को ऑलाइनलीक्स और प्राइसबाबा ने जारी किया है। लीक्ड रेंडर को देखकर कहा जा सकता है कि वनप्लस 7 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में फुलव्यू नॉचलेस डिस्प्ले दिया गया है।

इस फोन की सबसे खास बात है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। हालांकि यह कैमरा किस स्पेसिफिकेशन का होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। जारी की गई फोन की रेंडर इमेज में कहीं भी फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिला। ऐसे में कहा जा सकता है कि वनप्लस 7 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

फोन के बॉटम में लाउडस्पीकर ग्रिल के साथ USB Type-C पोर्ट दिया गया है। फोन का वॉल्युम बटन बाईं तरफ और पावर बटन दाईं तरफ दिया गया है। फोन का बैक पैनल पर ग्लास फिनिश दिया गया है।

वनप्लस 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
फोन के बारे में पहले आई कुछ लीक्स में दावा किया गया था कि यह फोन 6जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। डिस्प्ले की जहां तक बात है तो उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें 6.5 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है।

हाल ही में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वनप्लस ने 5G गेमिंग को शोकेस किया था। ऐसे में एक्सपर्ट्स का मानना है कि वनप्लस 7 का एक 5G वेरियंट भी पेश किया जा सकता है।