Huawei Nova 12 सीरीज 26 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

    44

    नई दिल्ली। हुवावे कंपनी Huawei Nova 12 सीरीज को 26 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है। इसमें कंपनी चार नए स्मार्टफोन- Nova 12, Nova 12 Lite, Nova 12 Pro और Nova 12 Ultra ऑफर करेगी। इसी बीच लॉन्च से पहले इस सीरीज के टॉप-एंड वेरिएंट यानी नोवा 12 अल्ट्रा के खास स्पेसिफिकेशन्श को टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने लीक कर दिया है। लीक के अनुसार यह फोन 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। आइए जानते हैं डीटेल।

    संभावित फीचर्स: लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ OLED पैनल ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। पिछली लीक्स में इस अपकमिंग फोन का रियर लुक भी कन्फर्म हो चुका है। कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ धांसू कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा। फोन के रियर में ऑफर किए जाने वाले दूसरे कैमरों के बारे में अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

    सेल्फी कैमरा : बात अगर सेल्फी कैमरे की करें, तो यहां कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2X ऑप्टिकल जूम वाला 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल होगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Kirin 9000s चिपसेट देने वाली है, जो मेट 60 सीरीज में भी आता है।

    बैटरी: फोन में कंपनी 4600mAh की बैटरी ऑफर करेगी, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

    कलर ऑप्शन : फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा। इसे कंपनी सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी।

    कीमत: इसकी कीमत 5499 युआन (करीब 66 हजार रुपये) हो सकती है।