Google Pixel 7a दमदार प्रोसेसर के साथ 10 मई को हो सकता है लॉन्च

117

नई दिल्ली। गूगल कंपनी अपनेनए डिवाइस Google Pixel 7a को 10 मई को होने वाले Google I/O 2023 इवेंट में लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल माना जा रहा है कि कंपनी के इस सालाना इवेंट (Google yearly developer’s conference) में यूजर्स के लिए कुछ नए गैजेट का एलान कर सकता है।

इसके साथ ही Android 14 OS को भी पेश किया जा सकता है। Google Pixel 7a को भी इस इवेंट में पेश किया जा सकता है। आइए कंपनी के नए डिवाइस Google Pixel 7a की कीमत से लेकर डिजाइन तक पर एक नजर डालते हैं-

डिजाइन और डिस्प्ले
सबसे पहले नए डिवाइस के डिजाइन की बात करें तो कंपनी Pixel 7 जैसा ही डिजाइन नए डिवाइस में ला सकती है। कंपनी नए डिवाइस Google Pixel 7a को 6.1 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश कर सकती है। इसके अलावा, डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखा जा सकता है। Google Pixel 7a में कंपनी in-display fingerprint scanner की सुविधा भी जोड़ सकती है।

कैमरा: मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि गूगल नए डिवाइस को मेटल कैमरा फ्रैम के साथ डुअल कैमरा सेटअप के साथ ला सकता है। कंपनी नए डिवाइस को 50 या 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ ला सकती है।

चिपसेट: वहीं चिपसेट की बात करें तो गूगल Google Pixel 7a को Tensor G2 के साथ लाने जा रही है। इस चिपसेट को खास Pixel 7 phone series के लिए लाया जाएगा। फोन में वायरलैस चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

कीमत: Google Pixel 7a की कीमत को लेकर अभी तक कुछ अंदाजा नहीं लगाया गया है। बता दें, गूगल ने अभी तक फोन के डिजाइन और कीमत को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।