सैमसंग गैलेक्सी F42 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
217

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही अपनी गैलेक्सी F सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy F42 5G लॉन्च कर सकता है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंक पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता चल गया है। अफवाहों की मानें तो यह फोन भारत में लॉन्च हुए Galaxy A22 5G का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

ब्लूटूथ SIG और BIS पर भी दिखा फोन
सैमसंग गैलेक्सी F42 5G को ब्लूटूथ SIG और BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर भी देखा जा चुका है। ऐसे में यह लगभग तय माना जा रहा है कि यह फोन जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। इस फोन के लॉन्च के बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।

मिल सकता है मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर
गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस फोन को मॉडल नंबर SM-E426B है। फोन में कंपनी जो प्रोसेसर ऑफर करने वाली है उसका कोडनेम ARM MT6833V/NZA है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट हो सकता है। फोन में इस प्रोसेसर के साथ 6जीबी रैम मिलेगी। लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा।

मल्टी-कोर टेस्ट में मिला 1719 का स्कोर
गैलेक्सी F42 5G की गीकबेंच लिस्टिंग को सबसे पहले माइ स्मार्ट प्राइस ने देखा था। गीकबेंच के सिंगरल-कोर टेस्ट में इस फोन को 559 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1719 का स्कोर मिला है। पिछले महीने माइ स्मार्ट प्राइस ने ही इस फोन को ब्लूटूथ SIG और BIS पर भी देखा था। इन लिस्टिंग में भी फोन मॉडल नंबर SM-E426B से ही लिस्टेड है।