एयरटेल ब्लैक सर्विस लांच; सिंगल रिचार्ज में चलेंगे टीवी, मोबाइल और इंटरनेट

0
432

नई दिल्ली। भारत की प्रीमियर संचार सेवा प्रदाता, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज अपने ग्राहकों के लिए पहले ऑल-इन-वन सॉल्यूशन  व नवीनतम इनोवेटिव सर्विस एयरटेल ब्लैक के शुभारंभ की घोषणा की। सिंगल रिचार्ज में आप घर की टीवी, मोबाइल से लेकर ब्रॉडबैंड को चला पाएंगे। 

आज की दुनिया में, ग्राहक का कामकाजी जीवन और निजी जीवन दोनों के लिए एक ही जगह बन गया है। हाईस्पीड डेटा की आवश्यकता, घर पर मनोरंजन की आवश्यकता और मोबाइल पर निर्बाध कनेक्टटिविटी की आवश्यकता, अब एक निर्बाध समग्र आवश्यकता है।

अभी तक इन सोवाओं को ऐतिहासिक रूप से व्यक्तिगत सेवाओं के रूप खरीदा व प्रबंधित किया गया है। ग्राहकों ने अलग-अलग देय तिथियों पर भुगतान किए जाने वाले कई बिलों, रिचार्ज भूल जाने के कारण सेवाओं के बंद होने और कई स्थानीय सेवा प्रदाताओं के सेवाओं से प्रबंधन में कठिनाई पर अपनी निराशा व्यक्त की है। हमने ग्राहक की इस समस्या को हल करने के लिए कुछ नया करने का फैसला किया है।

एयरटेल ब्लैक समझदार एवं गुणवत्ता चाहने वाले ग्राहकों के लिए एक नया कार्यक्रम है। एयरटेल ब्लैक ग्राहक बनने के लिए दो या अधिक एयरटेल सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ बंडल किया जा सकता है – जो ग्राहक को एक सिंगल बिल, रिलेशनशिप मैनेजरों की एक समर्पित टीम के साथ एक कस्टमर केयर नंबर और समस्याओं के प्राथमिकता पर समाधान के लिए हकदार बनाता है। इन सुविधाओं के साथ आजीवन मुफ्त सेवा के साथ-साथ निःशुल्क स्विचिंग और इंस्टालेशन का लाभ भी मिलता रहेगा।

बनायें अपना खुद का एयरटेल ब्लैक प्लान

998 रुपये का एयरटेल ब्लैक प्लान: इस प्लान के तहत यूजर्स को दो मोबाइल कनेक्शन और एक DTH कनेक्शन मिलता है।
1349 रुपये का एयरटेल ब्लैक प्लान: इस प्लान के तहत एयरटेल यूजर्स को तीन मोबाइल कनेक्शन और एक डीटीएच कनेक्शन मिलता है।
1598 रुपये का एयरटेल ब्लैक प्लान: इस प्लान में दो मोबाइल कनेक्शन और एक फाइबर कनेक्शन मिलता है।
2099 रुपये का एयरटेल ब्लैक प्लान: इस प्लान के तहत यूजर्स को तीन मोबाइल कनेक्शन, एक फाइबर और DTH कनेक्शन मिलता है।
एयरटेल यूजर्स को अपना एयरटेल ब्लैक पैक बनाने की अनुमति देता है। यूजर्स दो या तीन सर्विस का चयन कर सकते हैं और साथ ही 30 दिन के लिए फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

एयरटेल ब्लैक कैसे प्राप्त करें

  • एयरटेल ब्लैक प्लान के लिए एयरटेल थैंक ऐप डाउनलोड करें या मौजूदा सेवाओं को बंडल करके अपनी योजना बनाएं या अपने नज़दीकी एयरटेल स्टोर पर जाएं।
  • 8826655555 पर मिस्ड कॉल दें और एयरटेल का एक executive एयरटेल ब्लैक में अपग्रेड करने के लिए संपर्क करेगा
  • ज्यादा जानकारी के लिए एयरटेल की ऑफिशियल https://www.airtel.in/airtel-black साइट पर विजिट कर सकते हैं