Samsung Galaxy M52 5G स्मार्टफोन के लॉन्च से पूर्व कैमरा डीटेल्स लीक

0
567

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung के इस आगामी स्मार्टफोन के कैमरा से जुड़ी डीटेल्स लीक हो गई हैं। बता दें कि हाल ही में Samsung M52 स्मार्टफोन गीकबेंच लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया था जिससे संकेत मिला था कि फोन में Qualcomm Snapdragon 778G SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है।

प्रोसेसर के बाद अब गैलेक्सी एम52 के कैमरा से जुड़ी डीटेल्स भी लीक हो गई हैं, आइए आपको कैमरा सेटअप से जो भी डीटेल्स सामने आई हैं उस बारे में जानकारी देते हैं। Samsung Galaxy M51 और Samsung Galaxy A52 की तरह Samsung Galaxy M52 5G के भी रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

हाल ही में गैलेक्सीक्लब की रिपोर्ट सामने आई है जिसमें Galaxy M52 5G Camera डीटेल्स का पता चला है, रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। हैंडसेट में 64MP ISOCELL GW3 प्राइमरी कैमरा, साथ में 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर है।

वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। इसके अलावा फोन होल-पंच कटआउट के साथ आ सकता है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिल सकती है। फिलहाल बैटरी क्षमता को लेकर कोई भी जानकारी साफ नहीं है लेकिन याद करा दें कि कंपनी ने Galaxy M51 में 7000 एमएएच की दमदार बैटरी दी थी। बता दें कि फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।