Infinix का 160W फास्ट चार्जिंग वाला कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन पेश, जानें फीचर्स

0
458

नई दिल्ली। इनफीनिक्स (Infinix) ने अपना एक जबर्दस्त स्मार्टफोन पेश किया है। यह इनफीनिक्स का कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन है। कंपनी ने यह स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2021 में पेश किया। शानदार और आकर्षक डिजाइन के अलावा इनफीनिक्स के इस स्मार्टफोन में कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन 160W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया है। स्मार्टफोन ड्यूल-कलर चेंजिंग बैक कवर के साथ आया है।

सिर्फ 10 मिनट में 100 फीसदी चार्जिंग: इनफीनिक्स का दावा है कि सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड 4,000 mAh वाली बैटरी को सिर्फ 10 मिनट में 0 से 100 फीसदी चार्ज कर देती है। इनफीनिक्स ने अपनी इस चार्जिंग टेक्नोलॉजी को Ultra Flash चार्ज सिस्टम नाम दिया है। 160W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा इनफीनिक्स का कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन 50W तक फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कलर-चेंजिंग टेक्नोलॉजी: अगर दूसरे स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Infinix Concept Phone 2021 में 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉलूशन के साथ आया है। डिस्प्ले में दोनों साइड्स पर कर्व्ड डिजाइन दिए गए हैं। इनफीनिक्स के इस फ्लैगशिप कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में रियर पैनल के लिए कलर-चेंजिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। जब फोन में कोई इनकमिंग कॉल आती है तो स्मार्टफोन का बैक सिल्वर ग्रे और लाइट ब्लू के बीच कलर चेंज करता है। इनफीनिक्स के कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में 20 टेम्प्रेचर सेंसर्स दिए गए हैं, जो कि यह सुनिश्चित करने का काम करते हैं कि इसका टेम्प्रेचर 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे बना रहे।

फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा: इनफीनिक्स के इस स्मार्टफोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन में 120 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और टेलीफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।