भाजयुमो का ‘वस्त्र त्याग, सरकार जगाओ’ अभियान

0
386

कोटा। राजस्थान में बिजली की दरें कम करने,कोरोना काल के बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया है। जिलाध्यक्ष गिर्राज गौतम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों में ही शर्ट व टी शर्ट उतारकर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। वीडियो संदेश बनाया। फिर वीडियो संदेश बनाया, वीडियो को सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री को टैग किया।

गिर्राज गौतम ने बताया कि प्रदेश में बिजली की बढ़ी दरों व कोरोना काल के बिजली बिलों ने गरीब, मध्यमवर्गीय परिवारों की कमर तोड़ दी है। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के बाद आमजन रोजगार के लिए संघर्ष कर रहे है। लोगों के पास खाने के पैसे तक नहीं है। ऐसी स्थिति में लोग बिजली के बिल कहां से जमा कराएंगे।

कोटा में लोगों की बंद दुकानों में भी बिल पहुंचाए जा रहे हैं। उन पर बिजली बिल जमा कराने का दबाव बनाया जा रहा है ऐसी स्थिति में कोई व्यक्ति मानसिक अवसाद में आता है। उसके साथ कोई घटना होती है। तो उसका जिम्मेदार कौंन होगा? ऐसे वक्त में सरकार को संवेदनशीलता दिखाते हुए लोगों की सहायता करनी चाहिए। भाजयुमो ने अभियान के तहत वीडियो संदेश भेजकर बिजली की बढ़ी दरें कम करने व कोरोना काल के बिजली के बिल माफ करने की मांग की है।