Royal Enfield भारत में 4 धांसू बाइक लॉन्च करने की तैयारी में

0
611

नई दिल्ली। Royal Enfield भारत में काफी पॉप्युलर ब्रैंड है। अब यह ब्रैंड अपनी 350cc और 650cc रेंज बढ़ाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी भारतीय बाजार में कई नई मोटरसाइकल लाने की तैयारी कर रही है।

न्यू जेनेरेशन क्लासिक 350: कंपनी इस बाइक की टेस्टिंग कर रही है। कंपनी ने लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है पर माना जा रहा है यह बाइक दिवाली से पहले भारतीय बाजार में दस्तक दे सकती है। बाइक में 349cc इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा।

रॉयल एनफील्ड 650: कंपनी ने इस बाइक के लिए भी टेस्टिंग शुरू कर दी है। यह एक मॉडर्न क्लासिक स्टाइल वर्जन है। बाइक में 648cc पैरलल ट्विन एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो 47.6PS और 52Nm टॉर्क जेनेरेट करता है।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650: यह कंपनी की क्रूजर बाइक है। इस बाइक का नाम Royal Enfield Shotgun हो सकता है। यह बाइक मॉडर्न स्टाइलिंग और स्पोर्टियर स्टांस के साथ आने वाली है। यह बाइक भी 649cc इंजन के साथ आने वाली है।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350: यह मॉडर्न क्लासिक स्पोर्टियर डिजाइन के साथ आने वाली है। भारत में इस बाइक की टक्कर होंडा CB350 RS के साथ होगी। कंपनी इस बाइक को पॉप्युलर 350cc सेगमेंट में लॉन्च करने वाली है।