Realme GT 5G की 4 मार्च को होगी लॉन्चिंग, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

0
127

नई दिल्ली। Realme GT 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। फोन को चीन में 4 मार्च की दोपहर 2 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11 बजे) लॉन्च किया जाएगा। Realme GT कंपनी का पहला अपकमिंग स्मार्टफोन होगा, जो Qualcomm Snapdragon 888 SoC चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन से जुड़ी जानकारी को Realme के ऑफिशियल अकाउंट और चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर साझा कर दी गई है। फोन को 40,000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स:Realme GT में 6.8 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी। इसका रेजोल्यूशन 1,440×3,200 पिक्सल होगा। फोन का रिफ्रेश्ड रेट 160Hz और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन 12GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी फोन को रियर ग्लासी लुक में पेश किया जा सकता है। साथ ही Realme GT 5G के एक लेदर वेरिएंट को भी लॉन्च किया जाएगा। Realme GT 5G स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका मेन कैमरा 64MP का होगा। जबकि रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल में तीन अन्य सेंसर दिये जाएंगे। साथ ही एक फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी:पावरबैकअप के लिए Realme GT 5G में 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया जा सकता है, जिसे 65W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा। ऐसी भी संभावना है कि Realme की तरफ से Reame GT 5G के pro वेरिएंट को भी लॉन्च किया जा सकता है, जो 160Hz रिफ्रेश्ड रेट और 125W UltraDart फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। फोन के बैक में ग्रेडिएंट पैनल का सपोर्ट मिलेगा। इस पर Realme की ब्रांडिंग होगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एक स्पीकर ग्रिल, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलेगा।