NCB ने दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर को किया गिरफ्तार, 200 किलो गांजा जब्त

0
802

मुंबई। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अरेस्ट हुए लोगों में राहिला की बहन शाइस्ता और दो ब्रिटिश नागरिक भी शामिल हैं। सभी के पास से एनसीबी ने गांजा बरामद किया गया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शाइस्ता के पास गांजा बरामद हुआ है। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि एनसीबी की कार्रवाई में बांद्रा वेस्ट में एक कुरियर से गांजा जब्त किया गया। इसके अलावा जसवंत हाइट्स खार निवासी करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक) के घर से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है।

इसके बाद जानकारी के आधार पर एनसीबी राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शाइस्ता के घर जा पहुंची जहां से गांजा बरामद किया गया। इस तरह जब्त किए गए गांजा की मात्रा लगभग 200 किलो है। बताते चलें कि सुशांत के निधन के बाद एनसीबी ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और अन्य सितारों से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा इस केस में अर्जुन रामपाल, करण जौहर, कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के नाम भी आ चुके हैं।