नई टोयोटा फॉरच्यूनर और एक्सक्लूसिव न्यू लीजेन्डर भारत में लॉन्च

0
636

कोटा। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज नई टोयोटा फॉरच्यूनर (New oyota Fortuner Facelift) और एक्सक्लूसिव न्यू लीजेन्डर (toyota legender) लॉन्च की। नया फॉरच्यूनर 2.8 लीटर डीजल इंजन में 6-स्पीड ऑटोमेटिक और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में बुद्धिमान मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ और 2.7 लीटर का पेट्रोल इंजन 6-स्पीड ऑटोमेटिक और 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है।

नया फॉरच्यूनर मौजूदा रंगों-फैंटम ब्राउन, सुपर व्हाइट, ऐटीट्यूड ब्लैक, अवंत ग्रेड ब्रोन्ज, ग्रे मेटैलिक, सिल्वर मेटैलिक, पर्ल व्हाइट क्रिस्टल शाइन के साथ एक नए रंग स्पार्कलिंग ब्लैक क्रिस्टल शाइन में भी उपलब्ध है।

इस मौके पर टीकेएम ने लीजेन्डर भी पेश किया। किनारों पर कैटमरैन मजबूत वर्टिकल प्रमुखता तैयार करते हैं और लीजेन्डर के लिए हेडलैम्प की एक खास डिजाइन तैयार की गई है – स्प्लिट क्वैड एलईडी हेडलैम्प वाटरफॉल एलईडी लाइन गाइड सिग्नेचर के साथ सर्वश्रेष्ठ रोशनी सुनिश्चित करता है।

इस लॉन्च पर टीकेएम के प्रबंध निदेशक मसाकाजु योशिमुरा ने कहा, फॉरच्यूनर ने साबित किया है कि वह सबसे विश्वसनीय एसयूवी है और देश के कोने-कोने में ग्राहकों के लिए सर्वोच्च पसंदीदा बन चुका है। अर्थव्यवस्था पर महामारी के प्रभाव के बावजूद फॉरच्यूनर की मांग में वृद्धि हुई।

इस मौके पर टीकेएम के वाइस प्रेसिडेंट नवीन सोनी ने कहा, ‘पूरी तरह नया फॉरच्यूनर और लीजेन्डर पेश करते हुए खुश हैं। लीजेन्डर के साथ फॉरच्यूनर की श्रृंखला से ग्राहकों की बढ़ती अपेक्षाओं का पता चलता है जो स्टाइल, आराम और प्रदर्शन में सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं।