iPhone 12 पर 63 हजार रुपये तक की छूट, पुराने स्मार्टफोन को करें एक्सचेंज

0
545

नई दिल्ली। Apple iPhone 12 खरीदने का सबसे शानदार मौका आ गया है। कंपनी 1,19,900 रुपये के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर 63 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आईफोन 12 पर यह धांसू ऑफर कंपनी की trade-in स्कीम के तहत दिया जा रहा है। इस स्कीम के साथ आईफोन 12 खरीदने के लिए यूजर्स को अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा। एक तरह से इसे एक्सचेंज ऑफर भी कहा जा सकता है।

एक्सचेंज:कंपनी ने अपनी वेबसाइट (apple.com/in/shop/trade-in) पर इस ऑफर से जुड़े डीटेल्स को शेयर किया है। यहां आपको अपने पुराने स्मार्टफोन्स की एक्सचेंज वैल्यू की जानकारी भी मिल जाएगी। खास बात है कि आईफोन 12 को ऐपल के अलावा दूसरी पॉप्युलर कंपनियों (सैमसंग और वनप्लस) के स्मार्टफोन्स से भी एक्सचेंज किया जा सकता है।

देनी होंगी ये जानकारियां: इस शानदार स्कीम के तहत नया आईफोन 12 खरीदने के लिए आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के IMEI कोड और स्टोरेज के बारे में जानकारी देनी होगी। इन जानकारियों को चेक करने के बाद ऐपल पुराने फोन की लगी हुई कीमत को नए आईफोन 12 की सेलिंग प्राइस में से कम कर देगा।

चेक करेंगे पुराना फोन:आईफोन 12 की बुकिंग के बाद आपके घर ऐपल का एक एग्जिक्यूटिव आएगा। यह एग्जिक्यूटिव आपके पुराने फोन को चेक करेगा, जिसमें उसे यह कन्फर्म करना होगा कि आपके द्वारा ऑनलाइन दी गई डीटेल से फोन की कंडिशन मैच कर रही है या नहीं।