सन्नी देओल ने कहा-किसान आंदोलन से कुछ लोग फायदा उठाना चाहते हैं

0
579

नई दिल्ली। किसानों के आंदोलन के बीच पंजाब के गुरदासपुर के सांसद सन्नी देओल की भी प्रतिक्रिया आई है। रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए सन्नी देओल ने कहा कि मैं बीजेपी और किसान के साथ हूं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और सांसद सन्नी देओल ने दुनिया के कुछ समुदायों द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दी जा रही प्रतिक्रिया पर भी अपनी बात रखी।

अभिनेता से सांसद बने सन्नी देओल ने कहा कि यह मामला किसानों और सरकार के बीच का है औऱ वो लोग जल्दी ही किसी ना किसी नतीजे पर पहुंच ही जाएंगे। उन्होंने कहा कि ‘मैं पूरी दुनिया से आग्रह करता हूं कि यह मामला किसानों और सरकार के बीच है..इन दोनों के बीच में मत आइये…क्योंकि दोनों बातचीत के बाद कोई ना कोई रास्ता तलाश लेंगे। मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और समस्या पैदा करना चाहते हैं…वो लोग किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। यह लोग अपने एजेंडे के लिए आए हैं।’

सन्नी देओल ने दीप सिद्धू पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘वो चुनाव के वक्त मेरे साथ थे, लंबे समय से मेरे साथ नहीं हैं..वो जो कुछ कह रहे हैं और कर रहे हैं वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहे हैं, मेरा उनकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत कर के सही नतीजे पर पहुंचेगी।’

यहां आपको बता दें कि दीप सिद्धू एक पंजाबी एक्टर हैं और किसानों के आंदोलन में शामिल रहे हैं। हाल ही में दीप सिद्धू पर खालिस्तानियों को समर्थन देने का आरोप लगा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दीप का एक वीडियो क्लिप शेयर किया गया था। इस क्लिप में अभिनेता पत्रकार बरखा के साथ इंटरव्यू में कथित तौर पर भिंडरावाले को आतंकी मानने से इनकार करते नजर आए थे। कथित तौर से इस साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा था कि भिंडरावाले ने एक मजबूत फेडरल स्ट्रक्चर के लिए संघर्ष किया था लेकिन उसके खिलाफ यह नैरेटिव गढ़ा गया कि वह टेररिस्ट है।

बहरहाल सड़क पर किसानों का आंदोलन जारी है। सरकार से कई दौर की वार्ता नाकाम होने के बाद अब किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान कर दिया है। किसानों के इस बंद को कई राजनीतिक पार्टियों ने भी समर्थन दिया है।