सुशांत केस: एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता के लीक्ड ऑडियो में पहले बताया था मर्डर

0
660

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में यूटर्न आता नजर आ रहा है। एक लीक्ड ऑडियो टेप सामने आया है जिसमें एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने पहले कहा था कि सुशांत की तस्वीरों को देखकर लगता है कि उनका मर्डर हुआ है। हालांकि बाद में एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में आत्महत्या बताया था

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई के बनाए गए एम्स के फरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। अब इस मामले में यूटर्न आता नजर आ रहा है। एक लीक्ड ऑडियो टेप सामने आया है जिसमें एम्स के पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यह दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या हुई थी।

डॉक्टर गुप्ता ने पहले बताया था मर्डर?
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ को डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप हाथ लगा है। इस ऑडियो टेप में डॉक्टर गुप्ता का कहना है कि जब सबसे पहले तस्वीरें उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। हालांकि बाद में एम्स के फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई। एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली भी संतुष्ट नहीं थी।

नई फरेंसिक टीम के गठन की मांग
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वह एम्स के पैनल की रिपोर्ट से खुश संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई चीफ से नई फरेंसिक टीम के गठन की बात करेंगे। विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।

सीबीआई दर्ज कर सकती है हत्या का केस’
इससे पहले विकास सिंह ने कहा था कि एम्स रिपोर्ट फाइनल कनक्लूजन नहीं है। CBI अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का केस फाइल कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि AIIMS ने अपनी रिपोर्ट फोटोग्राफिक इविडेंस के आधार पर बनाई है, जो उनको दिए गए थे। बता दें कि एम्स की रिपोर्ट पर अभी तक सीबीआई ने कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है।