Oppo Reno 4 SE के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें कीमत

0
544

नई दिल्ली। Oppo Reno 4 SE लॉन्च के लिए तैयार है। यह कंपनी के रेनो सीरीज का अगला स्मार्टफोन हो सकता है। बता दें कि चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने इस साल जून महीने में अपने Oppo Reno 4 Pro और Oppo Reno 4 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आज हम आपको इसके सभी संभावित स्पेसिफिकेशन्स और अनुमानित कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। हालांकि, यह भी बता दें कि कंपनी ने इसके फीचर्स, लॉन्च और कीमत को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है।
 
कीमत :रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 2599 युआन (भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 27,990 रुपये) की कीमत में लॉन्च हो सकता है। यह कीमत स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की होगी। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को और भी वेरिएंट्स के साथ लॉन्च कर सकती है।

स्पेसिफिकेशन्स: रिपोर्ट्स के मुताबिक Oppo Reno 4 SE में 6.43-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा। कंपनी इसे सुपर एमोलेड पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दिया जा सकता है। परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पावर के लिए मीडिया टेक डाइमेंसिटी 800 5G SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। यूजर्स को इसमें 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो Oppo Reno 4 SE स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का Samsung GD1 सेंसर दिया जा सकता है। 

बैटरी: Reno 4 SE स्मार्टफोन में 4,300mAh की बैटरी दी जा सकती है। कंपनी इसे 65 वॉट की फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकती है।