Huawei MatePad T8 टैब भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

0
538

नई दिल्ली। Huawei ने अपने लेटेस्ट टैबलेट Huawei MatePad T8 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Huawei MetePad T8 को दो वेरिएंट Wi-Fi और LTE में पेश किया है। Huawei MatePad T8 के LTE वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि Huawei MatePad T8 के वाई-फाई वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है।

ऑफर :Huawei MatePad T8 टैब की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गयी है। ऐसे में प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के पास Huawei MatePad T8 के Wi-Fi वेरिएंट को 9,999 रुपए में खरीदने का ऑप्शन होगा। टैब की प्रीबुकिंग 8 सितंबर से 14 सितंबर 2020 तक होगी। ग्राहक टैब को एक्सक्लूसिव Flipkart से खरीद पाएंगे। Huawei के नए टैब की खरीद पर कई शानदार डील और बैंक ऑफर दिए जाएंगे। टैब एक कलर ऑप्शन Tranquil Blue में आएगा। Huawei MatePad T8 काफी लाइटवेट है और अल्ट्रा स्लिम बेजेललेस डिजाइन में आता है। इसकी चौड़ाई 49mm होगी। साथ ही इसे मेटालिक फिनिश बॉडी में पेश किया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स :Huawei MatePad T8 में 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 800×1260 पिक्सल है। Huawei MatePad T8 में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है,जिसे रैपिड प्रोसेसिंग स्पीड और 2.0 GHz फ्रिक्वेंसी का सपोर्ट मिलेगा। टैब एंड्रॉयड आधारित EMUI 10 पर काम करेगा। टैब 2 GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। इस टैब में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

पावरबैकअप के लिए टैब में 5100 mAh की बैटरी दी गई है। इस बैटरी पैक में 12 घंटे का वीडियो प्लेबैक का सपोर्ट मिलेगा। टैब में स्मूथ तरीके से एक ऐप से दूसरे ऐप में शिफ्ट हुआ जा सकेगा। साथ ही टैब बेहतरीन डॉर्क मोड से लैस होगा। टैबलेट में चार प्री-इंस्टॉल ऐप रिकॉर्डर, कैमरा, मल्टीमीडिया और किड्स पेटिंग दिए जाएंगे। साथ ही टैब में पैरेंटल कंट्रोल मिलेगा, जिससे पैरेंट्स अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रख सकेंगे। यह टैब फ्लिप कवर सपोर्ट के साथ आएगा। Huawei टैब में आई प्रोटेक्शन के लिए चार मोड्स दिए हैं जो खासतौर पर बच्चों के लिए हैं।