जैद विलात्रा ने कबूला- सुशांत की मौत के बाद भी शौविक ने खरीदा था ड्रग!

0
1459
Shovik Chakraborty

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत का केस अब हत्‍या, आत्‍महत्‍या से कहीं ज्‍यादा ड्रग रैकेट के पर्दाफाश का बनता जा रहा है। सीबीआई जहां एक ओर सुशांत की मौत का सच जानने में जुटी हुई है, वहीं नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो सुशांत केस में ड्रग लिंक की पड़ताल में जुटी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी ड्रग पेडलर जैद विलात्रा ने पूछताछ में कबूल किया है कि उसने जुलाई महीने के अंत में भी सैमुअल मिरांडा को ड्रग कंसाइनमेंट दिया, जिसके लिए शौविक चक्रवर्ती ने पैसे दिए थे।

जैद ने पूछताछ में यह भी बताया कि सैमुअल ने उससे मार्च महीने में गोवा जाने के लिए कहा था। सैमुअल ने बताया था कि गोवा से एक जरूरी कंसाइनमेंट लाना है। जैद ने यह जरूर कहा है कि वह खुद ड्रग्‍स लेता था, लेकिन उसने यह भी कहा है कि इस पूरे मामले में वह सिर्फ एक टांसपोर्टर की भूमिका में था। वह अब्‍दुल बासित को पैसे देता था और उसे जहां माल पहुंचाने या लाने के लिए कहा जाता था, वह करता था।

गोवा में गौरवा आर्या तक पहुंच सकती हैं आंच
रिया के ड्रग चैट में गोवा के बिजनसमैन गौरव आर्या का नाम आया था। गौरव आर्या से ईडी से इस बारे में दो दिन पूछताछ की। अब एनसीबी की जांच में भी गोवा का जिक्र आ रहा है। संभव है कि एनसीबी भी अब गौरव आर्या से पूछताछ करे।

बांद्रा से एनसीबी ने किया ग‍िरफ्तार
नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने बांद्रा इलाके से दो दिन जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी ड्रग पेडलर्स को कोर्ट ने 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड भेज दिया है। शुक्रवार सुबह 6:40 बजे एनसीबी की टीम ने शौविक और सैमुअल के घर पर छापेमारी की। शौविक और सैमुअल दोनों को एनसीबी के दफ्तर ले जाया गया है, जहां पूछताछ जारी है।

जैद और अब्‍दुल के सामने बिठाकर होगी पूछताछ
रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी शौविक और सैमुअल से अलग-अलग पूछताछ करने के अलावा, दोनों को जैद और अब्‍दल के आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ करेगी। सीबीआई और ईडी की पूछताछ में अब तक श्रुति मोदी से लेकर जया साहा और शौविक चक्रवर्ती से लेकर रिया चक्रवर्ती तक ने कहा है कि सुशांत मैरुआना ड्रग्‍स का सेवन करते थे और उनके लिए ही ड्रग्‍स खरीदे गए थे। सैमुअल सुशांत के हाउस मैनेजर थे। सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं, इसलिए वह अपनी बेगुनाही का सबूत नहीं दे सकते। ऐसे में एनसीबी दोनों ड्रग पेडलर्स और शौविक-सैमुअल से ही सच जानना चाहेगी। जाहिर तौर पर इन्‍हें अपने दावों को साबित करने के लिए सबूत देने होंगे।

जैद-अब्‍दुल ने किया बड़े नामों का खुलासा
जैद और अब्‍दुल ने अभी तक की पूछताछ में एनसीबी के सामने कई बड़े नामों का भी खुलासा किया है। इसमें बॉलिवुड के बड़े नाम के साथ ही नेताओं के भी नाम सामने आने की बात कही जा रही है। सीबीआई पुख्‍ता सबूत मिलते ही इन बड़े नामों को भी समन जारी करेगी। जैद ने पुलिस को बताया है कि बांद्रा, जुहू और लोखंडवाला इलाके की बॉलिवुड पार्टीज में ड्रग्‍स सप्‍लाई होते थे।