नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

0
777
Shovik Chakraborty

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुक्रवार को रिया के घर पर एनसीबी की टीम का तलाशी अभियान चल रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को आज हिरासत में ले लिया। इससे पहले मिरांडा के घर तलाशी ली गई थी। उधर, एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के घर भी तलाशी ले रही है। एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में जैद विलात्रा,अब्दुल बासित परिहार समेत अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह कार्रवाई रिया और उनके भाई शोविक के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत के खुलासे के बाद की गई है। एनसीबी की टीम ड्रग्स एंगल की जांच को लेकर रिया के घर तलाशी अभियान कर रही है। इसमें एनसीबी उपनिदेशक (ऑपरेशन) भी टीम के साथ रिया के घर पर मौजूद हैं। बता दें कि गिरफ्तार हुए ड्रग पेडलर जैद ने रिया और उनके भाई का नाम लिया था।

एनसीबी की टीम ने रिया और सैमुअल के घरों पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप की जांच की। रिया की कार की तलाशी भी ली गई। बताया जा रहा हि कि छापेमारी के बाद रिया के भाई शोविक को भी हिरासत में लिया जा सकता है।

रिया के घर के अंदर हैं एनसीबी के 8 सदस्य
रिया के घर पर एनसीबी की टीम के 8 सदस्य हैं। शौविक को ईडी ने 11 बजे का समन भेजा है। इसी वजह से एनसीबी ने सुबह के वक्त छापा मारा है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी के पास पर्याप्त सबूत हैं जिसके बाद रेड का फैसला लिया गया है।

बॉलिवुड पार्टियों से जैद का ड्रग कनेक्शन
एनसीबी ने जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित को बांद्रा से गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैद के पास से एनसीबी ने 9.55 लाख रुपये कैश भी बरामद किए थे। रिपोर्ट्स थीं कि जैद ने अब तक पूछताछ में एनसीबी को बताया है कि मुंबई के बांद्रा, जुहू और लोखंडवाला इलाके में होने वाली पार्टियों में ड्रग सप्‍लाई होती है।