सुशांत की मौत: कूपर हॉस्पिटल ने जारी की सप्लीमेंट्री पोस्टमार्टम रिपोर्ट

0
1413

मुंबई। सुशांत की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखने की बात सामने आने के बाद अब मुंबई के कूपर हॉस्पिटल की ओर से सप्लीमेंट्री पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी की गई। इसमें कहा गया है कि सुशांत की मौत पोस्टमार्टम शुरू होने के 10-12 घंटे पहले हुई थी। सुशांत का पोस्टमार्टम 14 जून की रात 11 से 12.30 के बीच हुआ था। यानी इस हिसाब से अभिनेता की मौत दिन में 11 से 12 बजे के बीच हुई थी।

पहली रिपोर्ट में समय नहीं लिखने का कारण नहीं बताया
इससे पहले सामने आई 7 पन्नों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा था। हॉस्पिटल की ओर से यह स्पष्ट नहीं किया गया कि आखिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय पहले क्यों नहीं दिया था। सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले 5 डॉक्टरों की टीम से मुंबई पुलिस और सीबीआई दोनों की टीमें पूछताछ कर चुकी हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करेगी एम्स की टीम
एम्स ने सुशांत की फाइल की जांच के लिए पांच एक्सपर्ट्स का पैनल बनाया है। सीबीआई ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर एम्स से राय देने को कहा था। एम्स के फॉरेंसिंक हेड डॉ. सुधीर गुप्ता इस टीम को लीड करेंगे। उन्होंने बताया, ”हम हत्या की आशंका के अलावा भी सभी एंगल से जांच करेंगे।”

गुप्ता ने आगे कहा,“ डेड बॉडी पर जो निशान मिले हैं, उनका उनका सबूतों से मिलान किया जाएगा। विसरा सुरक्षित है। इसकी जांच की जाएगी। डिप्रेशन दूर करने के लिए सुशांत को जो दवाएं दी जा रहीं थीं, उनका भी लैब टेस्ट किया जाएगा।”