सलमान एवं करण जौहर की फिल्मों के बॉयकॉट की बिहार से उठी आवाज

0
740

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। रविवार को उनकी आत्महत्या से पूरा बॉलिवुड और फैन जगत सन्न रह गया था। हालांकि उनकी मौत के बाद अब बॉलिवुड और सोशल मीडिया पर एक नई बहस ने जन्म ले लिया है। कुछ लोगों का ऐसा आरोप है कि बॉलिवुड की एक कथित लॉबी के दबाव के कारण सुशांत सिंह राजपूत बेहद डिप्रेशन में थे और इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठाया। अब बिहार से सुशांत के सपॉर्ट में फिल्मों के बॉयकॉट पर आवाज उठी है।

‘सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और इसीलिए बिहार के कई राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता उनकी मौत पर काफी मुखर हो गए हैं। पटना में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी सलमान खान और करण जौहर पर इस मामले में मुकदमा दर्ज करेगी। बता दें कि कुछ लोगों ने कथित तौर परऐसा दावा किया है कि सलमान खान और करण जौहर कैंप के दबाव के कारण सुशांत से कुछ फिल्में छीन ली गई थीं।

‘हम’ के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने सुशांत की आत्महत्या के लिए बॉलिवुड के बड़े नामों को ठहराया है। उन्होंने बिहार की जनता और सुशांत के फैन्स से अपील की है कि वे सलमान खान और करण जौहर की आने वाली फिल्मों का पूरी तरह बॉयकॉय कर दें।

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू पहले ही सुशांत की मौत पर साजिश का आरोप लगाकर इसकी जांच की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कुछ बड़े लोगों ने सुशांत को दवाब में लाया है। इसके अलावा पॉलिटिशन पप्पू यादव, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, कांग्रेस नेता संजय निरुपम और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना ने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बॉलिवुड की खास लॉबी पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं।