Moto G Stylus स्मार्टफोन की फोटो लीक, जानिए स्पेसिफिकेशंस

0
738

नई दिल्ली। मोटोरोला 23 फरवरी को चार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि Motorola Moto G8, Moto G8 Power और Moto Edge+ स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने एक चौथा स्मार्टफोन Moto G Stylus भी लॉन्च हो सकता है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन्स की रियल-लाइफ इमेजेस सामने आई हैं और स्टायलस के साथ यह फोन नजर आया है।

GSMArena की रिपोर्ट में एक ट्विटर यूजर के हवाले से कहा गया था कि Moto G Stylus का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है। फोटो में डिवाइस को स्टायलस के साथ दिखाया गया है। रेंडर इमेज में डिस्प्ले डिजाइन में होल-पंच और कर्व्ड ग्लास प्रटेक्शन भी दिया गया है। फोटो में स्टायलस प्रेशर सेंसिटिव टिप के साथ नहीं आता नहीं दिख रहा, जैसा सैमसंग की नोट सीरीज के साथ मिलने वाले S-पेन में मिलता है। डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ मिल सकती है।

फोटो में दिखा खास ऐप
फोटो में एक ऐप दिख रहा है, जिसकी मदद से इस डिवाइस के साथ मिलने वाले स्टायलस को इस्तेमाल किया जा सकेगा। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि फोटो में दिख रहा ऐप कोई Motorola Exclusive ऐप होगा, या सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि Moto G Stylus स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, साथ ही इस स्मार्टफोन में 117 डिग्री वाइड-ऐंगल ऐक्शन कैमरा मिल सकता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप
Moto G Stylus में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है और इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इस स्मार्टफोन को 6.3/6.4 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें फुल एचडी+ रेजॉलूशन दिया जाएगा। साथ ही इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का चिपसेट दिया जा सकता है। 91Mobiles की मानें तो इस डिवाइस को 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।