स्पीकर बिरला के आह्वान पर जेएसी जॉन 5 ने की कोटा को हरा-भरा बनाने की पहल

0
40

कोटा। जेएसी जॉन 5 राजस्थान के 200 सदस्यों ने रविवार को श्री नाथपुरम में अग्निशमन केंद्र से हाड़ी रानी सर्कल के मध्य 101 पौधे रोपे गये। जेएसी के अध्यक्ष मनीष चांडक ने बताया कि जेएसी जॉन 5 राजस्थान के सदस्यों ने प्रधानमंत्री के आह्वान एवं लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला के सुविचार से पूरे देश को हरा भरा करने में अपनी छोटी सी भागीदारी निभाई है।

इस अभियान के संयोजक रजनीश मोहता ने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, राजस्थान सरकार के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, विधायक संदीप शर्मा, समाजसेवी राजेश बिरला, कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव एवं फेडरेशन आफ राजस्थान कोटा संभाग के अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी, पूर्व मेयर महेश विजयवर्गीय, पार्षद विवेक राजवंशी, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश जैन, मन्त्री जगदीश जिंदल, डॉ. अशोक शारदा, वार्ड पार्षद गोपाल मंडा, योगेश राणा, डॉ. मोहन मंत्री के साथ शहर की कई जानी-मानी हस्तियों की उपस्थिति में सदस्यों ने पेड़ लगाने व धरती बचाने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव एवं होटल फेडरेशनऑफ राजस्थान कोटा संभाग के अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी ने कहा कि होटल फेडरेशन 26 जुलाई से कोटा सम्भाग के सभी क्षेत्रों में सघन पौधरोपण अभियान चलाएगा। कोटा व्यापार महासंघ द्वारा भी सदस्य संस्थाओं के माध्यम से शहर में कई स्थानों पर पौधरोपण अभियान चलाया जा रहा है। सचिव पीयूष खंडेलवाल ने इस अभियान के पार्टनर्स ग्रीन आर्मी, कोटा फ्रेश, पारस ज्वैल्स को क्लब की तरफ से आभार प्रकट किया।