OnePlus Nord 4 फोन दमदार प्रोसेसर एवं 50MP कैमरे के साथ 16 को होगा लॉन्च

0
31

नई दिल्ली। OnePlus अपने नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस नए डिवाइस का नाम OnePlus Nord 4 है। यह फोन 16 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले ही यह फोन काफी चर्चा में आ गया है।

पिछले कुछ दिनों से फोन के बारे में लगातार लीक रिपोर्ट आ रही हैं। इसी बीच अब एक नई रिपोर्ट आई है, जिसमें इस फोन के रियर और फ्रंट कैमरे के बारे में बताया गया है। टिपस्टर योगेश ने एक X पोस्ट में फोन के कैमरा सेटअप की जानकारी दी है।

मेन कैमरा
टिपस्टर के अनुसार फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ दो रियर कैमरे देने वाली है। इनमें Sony IMX882 (LYT 600) सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का (Sony IMX355) अल्ट्रावाइड लेंस शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन के फ्रंट कैमरा में आपको Samsung S5K3P9 लेंस देखने को मिलेगा।

प्रोसेसर और कूलिंग सिस्टम
लॉन्च से पहले टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भी इस फोन के बारे में बड़ी जानकारी शेयर की है। शर्मा के अनुसार कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट ऑफर करने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको वनप्लस का अब तक का सबसे बेस्ट कूलिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। लीक की मानें तो फोन 13 टेंप्रेचर सेंसर के साथ आएगा। बेहतर हीट डिसिपेशन के लिए फोन को बनाने में ऐल्युमिनियम अलॉय का यूज किया गया है।

सिक्योरिटी पैच अपडेट
वनप्लस ने कन्फर्म कर दिया है कि वह इस फोन को 4 साल तक ऐंड्रॉयड अपडेट देगा। इसके साथ की कंपनी डिवाइस के लिए 6 साल तक सिक्योरिटी पैच भी रोलआउट होगा। बीते दिनों आई एक लीक में इस फोन की कीमत का जिक्र किया गया था। टिपस्टर अभिषेक यादव ने कहा था कि यग फोन 31 से 32 हजार रुपये के बीच के प्राइस टैग के साथ आ सकता है। ऑफर के साथ कंपनी इस फोन को 27,999 रुपये में खरीदने का मौका देगी। बताते चलें कि यह फोन चीन में लॉन्च हुए वनप्लस एस 3V का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।