लाल डायरी ही बनेगी गहलोत सरकार की कब्रगाह: कैलाश चौधरी

0
62
मार्शल को बुलाकर राजस्थान विधानसभा से राजेंद्र सिंह गुढ़ को बाहर निकालने का आदेश देते विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी।

जैसलमेर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की ओर से सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ किए गए ट्वीट पर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने तंज कसा। कैलाश चौधरी ने सीएम गहलोत पर लाल डायरी के मुद्दे पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो हो रहा है, वो साल 2018 से पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि लाल डायरी गहलोत सरकार के काले कारनामों का ही चिट्ठा है। जिस तरह विधानसभा में मारपीट और खींचतान हुई। उससे यह समझना आसान है कि लाल डायरी नहीं ये सरकार की काली डायरी है, जिसका खुलासा भी जल्द होगा।

कैलाश चौधरी ने आगे कहा कि गहलोत सरकार से खुद उनके विधायक की खुश नहीं है। इससे प्रमाणित होता है कि वो राजस्थान में उनकी सरकार का क्या हाल रहा है। राजस्थान में महिला अत्याचार, रेप और कथित भ्रष्टाचार को लेकर भी कैलाश चौधरी ने जमकर निशाना साधा है।

क्या लिखा है आचार्य प्रमोद ने
आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्वीट से कांग्रेस में बवाल हो गया है। वही BJP इस ट्वीट को भुनाने के लिए आक्रमक मूड में आ गई हैं। ट्विटर के माध्यम से प्रमोद कृष्णम ने हवाई जहाज में बैठे हुए CM गहलोत के फाइल पढ़ते हुए की फोटो पोस्ट की रिट्वीट किया है। इस पोस्ट में अशोक गहलोत कैप्शन दिया है ‘अध्ययन मनन और 2023 का मिशन’। इस पर पलटवार करते हुए आचार्य प्रमोद ने पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए ‘भ्रष्टाचार, बलात्कार, लूट खसोट और खनन, नासिर-जुनैद की हत्या, लाल डायरी और दमन जैसे शब्दों का प्रयोग कर सीएम गहलोत पर बड़ा हमला किया है।