Samsung Galaxy F13 फोन 10 हजार रुपये से कम में, जानिए ऑफर्स

0
60

नई दिल्ली। Samsung Galaxy F13 sales Offers: कम कीमत में तगड़े फीचर वाला सैमसंग फोन लेना चाहते हैं, तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में आप सैमसंग गैलेक्सी F सीरीज के धांसू स्मार्टफोन Samsung Galaxy F13 को 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 14,999 रुपये है। सेल में आप इसे 36 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 9,599 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 10 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। वहीं, अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन को 9,050 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन
सैमसंग के इस फोन में आपको कई धांसू फीचर मिलेंगे। कंपनी इस बजट हैंडसेट में 6.6 इंच का फुल एचडी+ LCD वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Mali G52 GPU के साथ Exynos 850 चिपसेट दिया जा रहा है। फोन में आपको बेस्ट-इन-क्लास कैमरा सेटअप मिलेगा।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

बैटरी: साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस : सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUi 4.0 पर काम ररता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

कलर ऑप्शन : कंपनी का यह फोन सनराइज कॉपर, वॉटरफॉल ब्लू और नाइटस्काइ ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है।