Oppo A78 4G फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7 जुलाई को होगा लॉन्च

0
137

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी Oppo A78 4G स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है। इस फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं और चुनिंदा की-स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। सामने आया है कि नए फोन को ओप्पो बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाएगा और इसे दो कलर ऑप्शंस- मिस्टी ब्लैक, एक्वा ग्रीन में लॉन्च किया जा सकता है।

टिप्सटर पारस गुगलानी ने नए Oppo A78 4G का एक टीजर पोस्टर शेयर किया है, जिससे इसके की-स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। इस डिवाइस में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है और होल-पंच डिस्प्ले बाईं ओर मिलता है। इस डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जाएगा। धांसू परफॉर्मेंस के लिए फोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जाएगा।

ओप्पो के नए स्मार्टफोन में यूजर्स को रैम एक्सपैंशन टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है, जिसके चलते इसके इंटरनल स्टोरेज का एक हिस्सा रैम की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा और रैम बढ़ाई जा सकेगी। नए Oppo A78 5G में यूजर्स को 5000mAh बैटरी मिलने की बात सामने आई है, जिसे 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। फोन में डायमंड मैट्रिक्स डिजाइन वाला बैक पैनल मिलेगा।

कैमरा सेटअप: सामने आया है कि Oppo A78 4G में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप LED फ्लैश के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा शानदार मल्टी-मीडिया अनुभव के लिए इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और HD Sound 3.0 सपोर्ट दिया जाएगा। टिप्सटर की मानें तो इस स्मार्टफोन को 7 जुलाई को मार्केट का हिस्सा बनाया जाएगा, जबकि कंपनी ने इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

कीमत: इसे 15,000 रुपये के करीब कीमत पर खरीदने का विकल्प ग्राहकों को मिल सकता है। Oppo A78 5G की कीमत भारतीय मार्केट में 20 हजार रुपये के करीब रखी गई है, ऐसे में 4G वेरियंट की कीमत कम होना लगभग तय है। इसपर चुनिंदा डिस्काउंट्स का फायदा भी मिल सकता है।