Xiaomi Mix Fold 3 फोन पेरिस्कोप कैमरे और पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

0
135

नई दिल्ली। शाओमी मिक्स फोल्ड 3 (Xiaomi Mix Fold 3) फोन के स्पेसिफिकेशन को लीक किया गया है। इस फोल्डेबल फोन के 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। नई रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन वाटरप्रूफ डिजाइन और एक पेरिस्कोप कैमरा के साथ पेश कर सकता है। आइये आपको डिटेल से बताते हैं स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डिटेल और फीचर्स के बारे में।

खासियत: रिपोर्ट की माने तो Xiaomi Mix Fold 3 में एक पेरिस्कोप कैमरा और एक वाटरप्रूफ डिजाइन मिल सकता है। हालांकि टिपस्टर ने स्मार्टफोन के नाम का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शाओमी का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा।

फोन 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जो पिछले साल लॉन्च हुए मिक्स फोल्ड 2 के समान है। इसके अलावा, मिक्स फोल्ड 3 के पतले और हल्के डिवाइस होने की भी उम्मीद है। फोन में 4,800mAh की बैटरी के साथ 120W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

फीचर्स: Xiaomi Mix Fold 3 के कथित तौर पर 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। अगले कथित फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi के क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है। आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन में USB 3.2 पोर्ट और 16GB LPDDDR5x रैम और 512GB या 1TB UFS 4.0 स्टोरेज दिया जा सकता है।

पेरिस्कोप कैमरा: पेरिस्कोप कैमरा में लेंस दूसरे कैमरों के मुकाबले थोड़े अलग एंगल पर रखा जाता है। 2X या 3X ऑप्टिकल जूम के साथ आने वाले स्टैंडर्ड टेलीफोटो कैमरों के विपरीत इससे कैमरा आसानी से मूव होता है और 10x तक जूम करने पर भी फोटो की क्वालिटी खराब नहीं होती है। पहले यह टेक्नोलॉजी केवल डिजिटल कैमरों में आती थी।