शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने में व्यापार महासंघ सहयोग करें: शरद चौधरी

0
161

कोटा व्यापार महासंघ का प्रतिनिधिमंडल शहर पुलिस अधीक्षक से मिला

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें अध्यक्ष क्रांति जैन के साथ उपाध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल ‘विचित्र’, काका हरविन्दर सिंह, अनिमेष जैन एवं सचिव यश मालवीय शामिल थे, ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी से भेंट की।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि शहर में व्यापारियों के साथ मारपीट आदि की घटनाएं हो रही है। साथ ही महिलाओं के साथ चैन स्कैचिंग की घटनाएं भी बढ गयी है लेकिन पुलिस प्रशासन मुस्तैदी के साथ शीघ्र अपराधियों को पकड़ रहा है। इसके लिए उन्होंने पुलिस विभाग का आभार व्यक्त किया एवं कहा कि कोटा शहर की कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोटा व्यापार महासंघ पुलिस विभाग का पूरा सहयोग करेगा।

इस पर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने प्रतिनिधिमंडल को कहा की पुलिस विभाग शहर की कानून व यातायात पार्किंग व्यवस्थाओं को व्यवस्थित करने के लिए व्यापार संघो के साथ बैठक करेगा। उन्होंने कहा कि सभी व्यापार संघ अपने-अपने बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, ताकि बाजारों मे होने वाली अवांछनीय गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके, जिससे व्यापारी भी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन ने बताया कि कोटा व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों के साथ पुलिस विभाग के अधिकारियो की एक बैठक शीघ्र ही रखी जाएगी, जिसमें शहर की कानून एवं यातायात व्यवस्था पर विचार विमर्श किया जाएगा।