Realme GT Neo 5 5G फोन जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
129

नई दिल्ली। रियलमी कंपनी 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि कंपनी GT Neo 5 SE 5G के नाम से एक और फोन लाने की तैयारी कर रही है। लीक रिपोर्ट में इस अपकमिंग फोन के खास स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 5500mAh की बैटरी और 100 वॉट की चार्जिंग के साथ कई धांसू फीचर देने वाली है।

स्पेसिफिकेशन: लीक के अनुसार फोन में कंपनी 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इस डिस्प्ले में आपको 2160Hz की PWM डिमिंट भी देखने को मिल सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन में अपकमिंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 1 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोन का ओरिजिनल मॉडल स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दे रही है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो या डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5500mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी आने वाले दिनों में इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर देगी। भारत में इस फोन की एंट्री इस साल के आखिर में हो सकती है।