बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रीमियम एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
121

नई दिल्ली। बजाज ऑटो ने अपने धांसू स्कूटर चेतक के प्रीमियम वैरिएंट्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसको तीन कलर ऑप्शन मैट मोटे ग्रे, मैट कैरेबियन ब्लू और सैटिन ब्लैक में लॉन्च किया गया है। चेतक के बेस वैरिएंट की कीमत 1.22 लाख रुपये है। यह सभी कीमतें एक्स- शोरूम, बैंगलोर की हैं।

बजाज ऑटो अब प्रति माह चेतक की 10,000+ यूनिट का उत्पादन करने में सक्षम है। चेतक की प्रति माह बिक्री लगातार बढ़ती जा रही है। कंपनी को उम्मीद है कि उसके यह नए स्कूटर्स मार्केट में अच्छा रिस्पांस देंगे।

प्रीमियम एडिशन की कीमतें: कंपनी ने इस स्कूटर को अपने नए इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रोग्राम के साथ बाजार में लॉन्च किया है। बजाज चेतक के प्रीमियम एडिशन की कीमतें भी अपडेट की गई हैं। अब बजाज चेतक की कीमत 1,21,933 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। वहीं, प्रीमियम एडिशन (Premium Edition) बजाज चेतक की कीमत 1,51,910 रुपये (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) से शुरु होती है।

बुकिंग खुली: 2023 चेतक के प्रीमियम वैरिएंट के लिए बुकिंग खुली है, जिसकी डिलीवरी अप्रैल 2023 के बाद निर्धारित की गई है। बता दें कि चेतक डीलरशिप नेटवर्क 60+ शहरों में फैला हुआ है। डीलरशिप नेटवर्क विस्तार मार्च 2023 के अंत तक 85 सिटी में लगभग 100 स्टोर पर है।

प्रीमियम लुक: चेतक को प्रीमियम लुक मिलता है। अब ये स्कूटर 3 नए आकर्षक कलर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा कंपनी ने इस स्कूटर में कुछ अतिरिक्त फीचर्स को भी जोड़ा गया है। जैसा कि इसमें नया ऑल-कलर एलसीडी कंसोल देखने को मिलता है, जो स्कूटर के बारे में कई डिटेल्स शेयर करता है। इसके अलावा प्रीमियम स्कूटर में नए हेडलैंप केसिंग, ब्लिंकर्स और सेंट्रल ट्रिम एलिमेंट्स देखने को मिलते हैं।