Tecno का सबसे सस्ता फोन Phantom X2 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
248

नई दिल्ली। Tecno कंपनी ने Phantom X2 series की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि भारत में Phantom X2 5G जनवरी में लॉन्च किया जायेगा। लॉन्च से पहले ही इसका लेंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है। फैंटम X2 5G के अमेजन पेज से पता चलता है कि इसकी प्री बुकिंग, रिटेलर साइट पर 2 जनवरी से शुरू होगी। जबकि इसकी पहली सेल 9 जनवरी से शुरू होगी।

कंपनी ने फिलहाल Phantom X2 Pro 5G के भारत में लॉन्चिंग पर कोई बात नहीं कही गई है। यह इस ओर इशारा करती है कि यह फैंटम X2 के साथ लॉन्च नहीं होगा। इसके अलावा इस लिस्टिंग से पता चलता है कि ऐसे चुनिंदा कस्टमर्स जो फैंटम X2 की प्री बुकिंग करते हैं, वे इसके नेक्स्ट जेनरशन फैंटम X3 को फ्री में अपग्रेड कर पाएंगे। कहा जा रहा है कि फैंटम X3 सीरीज साल 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकती है।

Tecno Phantom X2 की खासियत : टेक्नो फैंटम X2 एक फ्लैगशिप फोन है जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 के प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का FHD+120Hz एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले है जो इन–स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। वही फैंटम X2 में 8GB तक LPDDR 5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज है। अपकमिंग स्मार्टफोन में 5160mAh की बैटरी है जो 45W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन की कीमत: अपकमिंग स्मार्टफोन फैंटम X2 में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा–वाइड सेंसर और 2MP का ट्रिपल कैमरा यूनिट है। जबकि फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सऊदी अरब में फोन की कीमत 59,350 रुपये के लगभग है। भारतीय बाजार में फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। अपकमिंग स्मार्टफोन ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शन में आ सकता है।