सलमान और रेवती 30 साल बाद फिर एक साथ होंगे, टाइगर 3 में यह दिखेगी जोड़ी

94

नई दिल्ली। Tiger 3: सलमान खान और रेवती की फिल्म ‘लव’ को रिलीज हुए 30 साल बीत चुके हैं। इन दोनों एक्टर्स ने सिल्वर स्क्रीन पर प्यार का वो जादू बिखेरा, जिसे देखना आज भी दर्शक पसंद करते हैं। फिल्म का गाना ‘साथिया तूने क्या किया’ आज भी रोमांटिक सॉन्ग्स की लिस्ट में टॉप पर शामिल है। हालांकि, इस फिल्म के बाद दोबारा कभी सलमान और रेवती की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को नहीं मिली। लेकिन 30 साल बाद यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर से अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ पिछले कुछ समय से चर्चा में है। फिल्म के दो पार्ट्स को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। पहला पार्ट (एक था टाइगर) 10 साल पहले 2012 में रिलीज हुआ था। वहीं, दूसरे पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ को 2017 में रिलीज की गई थी।

दोनों ही फिल्मों की कहानी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने तीसरे पार्ट को बनाने की घोषणा की, जो कि 2023 में रिलीज होगा। ‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट को लेकर अब तक बहुत सारे नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, लेटेस्ट में एक और नाम सामने आया है, जिसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया है।

सलमान खान स्टारर टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। यह स्पाई-थ्रिलर स्टोरी होगी, जिमें उनकी प्रेम कहानी कटरीना कैफ के साथ दिखाई जाएगी। वहीं, टाइगर 3 में उनकी ‘लव’ को-स्टार रेवती भी नजर आने वाली हैं। रेवती के टाइगर 3 का हिस्सा होने की जानकारी सलमान खान ने बिग बॉस 16 में दी।

सलमान और रेवती पूरे 30 साल बाद एक ही फिल्म में काम करते देखे जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबक, रेवती रॉ चीफ के रोल में नजर आएंगी, जो सलमान की मेंटर होंगी। सलमान खान की टाइगर की फ्रेंचाइजी की दो फिल्मों में रॉ चीफ का रोल गिरीश कर्नाड ने किया था। गिरीश का 2019 में निधन हो गया था। ऐसे में अब उनका रोल एक्ट्रेस रेवती निभाती नजर आएंगी।

टाइगर 3 स्टार कास्ट: पॉपुलर फ्रेंचाइजी फिल्म ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट में सलमान, कटरीना और रेवती के अलावा इमरान हाशमी, टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, कुमुद मिश्रा, अभिनय राज सिंह सहित कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाह रुख का भी छोटा सा रोल होगा।