Keeway SR 125cc बाइक मिड रेंज में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च

0
292

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कीवे (Keeway) कंपनी ने एक और नए मॉडल Keeway SR 125cc Bike को लॉन्च कर दिया है। यह एक कीवे SR 125 बाइक है, जिसे 1.19 लाख रुपये में लाया गया है। साथ ही इसकी बकिंग भी शुरू कर दी गई है। कंपनी ने पिछले महीने ही अपने K300 N और K300 R बाइक्स को भारत में लॉन्च किया था।

इंजन: पावरतट्रेन के रूप में Keeway SR को 125cc का इंजन दिया गया है जो लगभग 10.05 bhp की पावर और 8.9 Nm का टार्क जनरेट करता है। यह बाइक 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है, जिसमें पारंपरिक क्लच सिस्टम को जोड़ा गया है। बाइक का वजन 120 किलोग्राम के बॉलपार्क के आसपास है।

डिजाइन: लुक्स और डिज़ाइन के मामले में SR125 को एक बेसिक सिंगल डाउनट्यूब चेसिस पर बनाया गया है और इस रेट्रो बाइक को ओल्ड स्कूल स्क्रैम्बलर्स डिजाइन के साथ लाया गया है। इसमें बड़े गोल LED हेडलाइट, राइट-साइड अप पारंपरिक शॉक, सिंगल राउंड इंस्ट्रूमेंटेशन पॉड और हाई-माउंटेड हैंडलबार दिए गए हैं। साथ ही ऑफ रोड बाइक का लुक देने के लिए इसके रेगुलर लूक को अपडेट किया गया है। बाइक को आप तीन कलर में चुन सकते हैं। इसका फ्लैट सिंगल-यूनिट सीट, पारंपरिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में सिंगल रैप्ड-अराउंड ग्रैब-रेल इसे और भी शानदार बनाते हैं।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में बेहतर राइडिंग का अनुभव देने के लिए मानक के रूप में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम को जोड़ा गया है। इसके अलावा, बाइक के पीछे की तरफ डुअल शॉक एब्जॉर्बर और फ्रंट में पारंपरिक फोर्क्स को जोड़ा गया है।