Hyundai Verna नए अवतार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

0
152

नई दिल्ली। Next Gen Hyundai Verna India: ह्यूंदै मोटर्स कंपनी आने वाले समय में क्रेटा के साथ ही Verna का भी नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल लॉन्च करने वाली है। बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा। नेक्स्ट जेनरेशन ह्यूंदै वरना की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है और इसमें बेहतर लुक और ज्यादा स्पेस के साथ ही ढेर सारी नई खूबियां देखने को मिलेंगी।

इंजन और पावर: नेक्स्ट जेनरेशन ह्यूंदै वरना के इंजन और पावर की बात करें तो इस मिडसाइज सेडान में मौजूदा मॉडल की तरह ही 1.5 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंडन, 1.5 लीटर सीआरडीआई डीजल इंजन और 1.0 लीटर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 138 बीएचपी तक की पावर और 172 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा।

फीचर्स : इस मिडसाइज सेडान में मौजूदा मॉडल के मुकाबले बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट्स, वायरलेस चार्जिंग, मल्टीपल एयरबैग्स और अडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) समेत काफी सारे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

एक्सटीरियर: न्यू जेनरेशन ह्यूंदै वरना की लीक इमेज के मुताबिक इस अपकमिंग मिडसाइज सेडान में बेहतर फ्रंट ग्रिल, नए डिजाइन की हेडलैंड और टेललैंप, नया बंपर समेत कई खास एक्सटीरियर खूबियां देखने को मिलेंगी।

स्पोर्टी:अपकमिंग नेक्स्ट जेनरेशन वरना में कंपनी की लग्जरी सेडान एलैंट्रा की काफी सारी झलक दिखेगी, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि न्यू जेनरेशन वरना देखने में बेहतर होगी। नेक्स्ट जेनरेशन वरना देखने में काफी स्पोर्टी होगी और उसमें सिल्वर कलर डायमंड कट अलॉय व्हील्ज लगे होंगे।