क्या हिसार के फार्म हाउस में छिपा है सोनाली फोगाट की हत्या का राज

0
311

हिसार। Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों ने फार्म हाउस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद हरियाणा पुलिस मंगलवार को फार्म हाउस पहुंची। इधर गोवा से पुलिस की एक टीम आज फार्म हाउस पहुंची है। पुलिस की टीम फार्म हाउस का दौरा करेगी।

यहां पर जांच के दौरान तैनात स्टाफ से पूछताछ की जाएगी। इधर हरियाणा पुलिस ने बताया कि परिवार ने आरोप लगाया कि हाल ही में फार्महाउस से एक लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरों का डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर और कुछ दस्तावेज चोरी हो गए थे। आरोप में पुलिस ने सुधीर सांगवान के एक सहयोगी शिवम को हिरासत में ले लिया है। शिवम के पास एक लैपटॉप बरामद हुआ है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यही सोनाली का लैपटॉप है?

सोनाली के परिवार ने दावा किया कि बीजेपी नेता के सहयोगी सुधीर सांगवान के सहयोगी शिवम ने 23 अगस्त को उनकी मौत की खबर के बाद फार्महाउस में सबूत मिटाए। उसने सीसीटीवी कैमरे के वीडियो रिकॉर्डर से छेड़खानी की। कई दस्तावेज और सोनाली का लैपटॉप गायब कर लिया।

पुलिस ने शिवम को हिरासत में लिया: परिवार ने हिसार के पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह से भी मुलाकात की और मामले की गहन जांच की मांग की थी। पुलिस ने बताया कि परिवार की शिकायत पर कुछ दिन पहले चोरी का मामला दर्ज किया गया था। सोनाली के परिवार ने शिकायत में कहा है कि 23 को सुधीर के कहने पर उसके अंडर काम करने वाले शिवम ने फार्महाउस से कुछ दस्तावेज, एक लैपटॉप और अन्य लेख चुरा लिए।

सोनाली फोगाट हत्याकांड पर सदर थाना के एसएचओ मनदीप चहल ने बताया कि गोवा पुलिस आ गई है। एक व्यक्ति जिसका नाम शिवम है उससे पूछताछ की जा रही है। वह उत्तर प्रदेश के मेरठ-गाजियाबाद इलाके में था। वह कभी फोन ऑफ कर देता था कभी चालू कर लेता था। हमें एक लैपटॉप और फोन मिला है और उससे पूछताछ जारी है।

कहां-कहां जाएगी टीम: बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस सबसे पहले सोनाली फोगाट के फार्म हाउस जाएगी। यहां उनके साथ परिवार के कुछ सदस्य भी होंगे। परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद फार्म हाउस में जांच-पड़ताल होगी। इस दौरान सदर थाना पुलिस के लोग भी गोवा पुलिस के साथ होंगे। टीम संत नगर स्थित सोनाली के घर जाएगी और परिजनों से मिलेगी।