Oppo A57e को भारत में बजट सेगमेंट होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
296

नई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) कम्पनी अपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo A57e को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक लीक में इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत के साथ इसके डिजाइन का खुलासा कर दिया गया है। लीक के अनुसार यह फोन दिखने में इसी साल जून में लॉन्च हुए Oppo A57 की तरह होगा। फोन की कीमत कंपनी 15 हजार रुपये के आसपास रख सकती है।

संभावित कीमत: कुछ दिन पहले टिपस्टर पारस गुगलानी ने कहा था कि कंपनी इस फोन को भारत में 13,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन के डिजाइन रेंडर्स से पता चलता है कि यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके बॉटम में आपको थोड़े थिक बेजल्स देखने को मिलेंगे। फोन के लेफ्ट साइड में कंपनी वॉल्यूम की ऑफर कर रही है। वहीं, इसका पावर बटन राइट साइड में दिया गया है।

कैमरा सेटअप: लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसमें फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। फोन में आपको रेक्टैंगल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा। इसमें बड़े कटआउट में दो सेंसर दिए गए हैं। फोन में मिलने वाले कैमरे कितने मेगापिक्सल के होंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। संभावना है कि इसमें कंपनी 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दे सकती है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

डिस्प्ले :ओप्पो का यह फोन 6.56 इंच के एचडी+ डिस्प्ले और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।

बैटरी: इस फोन में आपको 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।