MG की नए टू-सीटर कन्वर्टिबल कार का टीजर जारी, 800 किमी की रेंज

52

नई दिल्ली। Two-seater convertible car teaser: MG मोटर्स कम्पनी ने हाल ही में अपनी एक नई कनवर्टिबल कार का टीजर जारी किया है। यह एक टू-सीटर कार है जिसे ‘रिटर्न ऑफ द लीजेंड’ के नाम से टीज किया गया है।

पहली झलक में यह कंपनी की इलेक्ट्रिक रोडस्टर कार की तरह दिखाई देती है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि अपकमिंग कार एमजीबी रोडस्टर का उत्तराधिकारी हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि आगामी कार के कौन-से फीचर्स नजर आए हैं।

नए कन्वर्टिबल कार का लुक: टीजर में इसके चटकीले लाल रंग को देखा जा सकता है। साथ ही एमजी टू-सीटर कन्वर्टिबल एक प्रोडक्शन-रेडी मॉडल की तरह दिखता है। इसके अलावा, टीज़र में इसके सिल्हूट, कन्वर्टिबल रूफ ओपनिंग, डोर-माउंटेड आउटसाइड रियर-व्यू मिरर, ओवल आकार के हेडलैम्प्स, एरो टिप-शेप्ड रियर लाइट्स के साथ एक एलईडी बार और एक स्वान-टेल स्टाइल स्पॉइलर की झलक दिखाई गई है।

पावरट्रेन: टीजर में MG कन्वर्टिबल कार के पावरट्रेन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन उम्मीद है कि इसे साइबरस्टर मॉडल की तरह ही एक स्मार्ट प्योर इलेक्ट्रिक आर्किटेक्चर पर बनाया जाएगा। साइबरस्टर तीन सेकंड से भी कम समय में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। साथ ही एक बार चार्ज करने पर यह 800 किमी की रेंज दे सकती है।

कब होगी लॉन्च :भारत में MG इन दिनों अपने हेक्टर एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। इसमें कॉस्मेटिक अपडेट के अलावा लेवल 2 ADAS जैसे फीचर को शामिल किया जा रहा है। साथ ही इसमें पहले की तरह ही तीन इंजन विकल्प दिया जाएगा। इसका पहला इंजन 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल के रूप में आता है। यह इंजन 141​​hp की पावर और 250Nm का टार्क जनरेट करता है। कंपनी इसे इस साल के आखिर तक बाजार में उतार सकती है।