Yamaha YZF-R15S V3 मोटरसाइकिल भारत में नए अवतार में लॉन्च, जानिए फीचर्स

39

नई दिल्ली। यामाहा मोटर (IYM) ने आज भारत में YZF-R15S मोटरसाइकिल को Matte Black कलर में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस सुपर स्पोर्ट्स मॉडल के ‘यूनीबॉडी सीट’ वैरिएंट को ‘मैट ब्लैक’ रंग के एक नए शेड में पेश किया है। YZF-R15S वर्जन 3.0 मॉडल रेंज की कीमत 1,60,900 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

यामाहा (Yamaha) में हमेशा ग्राहकों की मांग को प्राथमिकता दी जाती है और उन मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाता है। पिछले साल रेसिंग ब्लू कलर में YZF-R15S वर्जन 3.0 के लॉन्च के बाद से, कंपनी ने सभी ग्राहकों की प्रतिक्रिया दर्ज करने के लिए एक मार्केट रिसर्च किया था।

इस दौरान, यह पाया गया कि कई ग्राहक इस वैरिएंट में एक नए कलर ऑप्शन की मांग कर रहे थे। इन युवा और नए ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, कंपनी ने YZF-R15S वैरिएंट 3.0 को ‘मैट ब्लैक’ कलर में लॉन्च करने का फैसला किया है।

यामाहा ‘मैट ब्लैक’ YZF-R15S 3.0 मॉडल में 155 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वाल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) और असिस्ट एंड स्लिपर (ए एंड एस) क्लच जैसी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

यामाहा इस सुपर स्पोर्ट्स मॉडल वाईजेडएफ-आर15एस संस्करण 3.0 (YZF-R15S Version 3.0) को अपग्रेड करना आगे भी जारी रखेगा, जिससे भारत में रेसिंग बाइक को पसंद करने वाले ग्राहकों की डिमांड को पूरा किया जा सके।