सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल

70

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक और अन्य आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल कर दिए हैं। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने के लिए रिया व अन्य को आरोपी बनाया है।

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा है कि सभी आरोपियों पर चार्जशीट में आरोप तय किए गए हैं। उन्होंने इस ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए कहा है कि Rhea Chakraborty और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसकी खरीद-फरोख्त की थी। उन्होंने यह भी कहा है कि कोर्ट सभी आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल की है।

कोर्ट ने कहा है कि जबतक डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन पर फैसला नहीं होता है तब तक आरोप तय नहीं किए जा सकते हैं। बुधवार को हुई कार्रवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट में मौजूद रहे। स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।