Realme GT Neo 3T फोन 150W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 7 जून को होगा लॉन्च

0
175

नयी दिल्ली। Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन 7 जून को लॉन्च होगा। फोन सबसे पहले इंडोनेशिया में लॉन्च होगा। इसके बाद इसे भारत समेत बाकी मार्केट्स में भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने रियलमी ने GT Neo 3T की लॉन्च डेट को टीजर इन्वाइट शेयर करके कन्फर्म किया है । यह भी कन्फर्म किया है कि फोन में 150 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। अफवाह है कि यह फोन इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च हुए रियलमी Q5 प्रो के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन को हाल में गीकबेंच डेटाबेस में देखा गया था। इस डेटाबेस से फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी कुछ जानकारी मिल गई है। लिस्टिंग के अनुसार फोन 8जीबी और 12जीबी रैम ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज देने वाली है और इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट नहीं मिलेगा। फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।

64 MP का कैमरा: यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

5000mAh की बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करेगा।

कीमत: कंपनी इस फोन को भारत में 35 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ लॉन्च कर सकती है।