Mahindra ScorpioN एसयूवी 27 जून को होगी भारत में लॉन्च

0
485

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा कम्पनी इस साल बिग डैडी ऑफ ऑल एसयूवी इंडियन मार्केट में पेश करने वाली है, जो कि स्कॉर्पियो एन है। इस नेक्स्ट जेनरेशन स्कॉर्पियो एन का लुक पिछले दिनों कंपनी ने रिवील किया और उसके बाद से लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

अगले महीने 27 जून को इसकी कीमत के साथ ही खासियत का खुलासा होने वाला है। फिलहाल महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के लुक और कलर ऑप्शंस के साथ ही संभावित खूबियों की जो डिटेल सामने आई है, हम आपको बताने जा रहे हैं।

कलर ऑप्शंस: 2022 Mahindra ScorpioN को लेकर जिस तरह की बातें सामने आ रही है, उससे पता चलता है कि यह एसयूवी XUV700 की तरह ही मल्टीपल कलर ऑप्शंस में आएगी और इनमें चॉकलेट ब्राउन, इंडिगो ब्लू, जंगल ग्रीन, चेरी रेड और पर्ल वाइट है। नई स्कॉर्पियो एन को मल्टीपल सीटिंग ऑप्शंस के साथ पेश किया जा सकता है, यानी या तो इसे 6 सीटर के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें मिडल रो कैप्टन सीट्स होंगी, या फिर इसे 7 सीटर ऑप्शन देखने को मिलेंगे, जो कि 2+3+3 है। बाद बाकी इसके लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर रियर और फ्रंट के साथ ही मल्टी स्लेटेड ग्रिल्स, डुअल पॉड एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एलईडी डीआरएल, बेहतर फ्रंट बंपर और नए फॉगलैंप्स दिखते हैं।

इंजन-पावर और फीचर्स: स्कॉर्पियो एन के फीचर्स के साथ ही इंजन और पावर की बात करें तो इसमें नए डैशबोर्ड के साथ ही डुअल टोन सीट अपहॉल्स्ट्री, इलेक्ट्रिक सनरूफ, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, ऑटोमैटिक एसी और मल्टीपल एयरबैग्स के साथ ही अडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंट सिस्टम समेत नई अन्य स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं, इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल यूनिट देखने को मिल सकता है, जो कि 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा। यब एसयूवी 4×4 ड्राइवट्रेन के साथ आ सकती है।