Vivo S15 Pro फ़ोन 66W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
203

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S15 Pro चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग के अनुसार वीवो के इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर V2203A है। यह कन्फर्म हो गया है कि कंपनी इसमें फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है। 3C लिस्टिंग की मानें तो फोन में 11V और 6A चार्जिंग स्पीड दी गई है, जो 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग होती है।

कुछ दिन पहले वीवो के इस फोन को TENAA पर भी देखा गया था। इस लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी इस फोन में 4400mAh की बैटरी देने वाली है। इस बैटरी को 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग की मदद से फुल चार्ज होने में करीब एक घंटे का वक्त लगेगा। वीवो इस फोन में 66 वॉट फास्ट चार्जिंग के अलावा AMOLED डिस्प्ले और हाई-रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन मे कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.62 इंच का AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz या 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। वीवो का यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट देने वाली है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वीवो के इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड OriginOS दिया जा सकता है।