Infinix Smart 6 स्मार्टफोन एंटीबैक्टीरियल बैक पैनल के साथ भारत में होगा लॉन्च

0
130

ई दिल्ली। Infinix जल्द ही Infinix Smart 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाला है । इस बात की जानकारी Infinix India के CEO अनीश कपूर ने दी है। एक लेटेस्ट ट्वीट में, उन्होंने खुलासा किया कि Infinix Smart 6 भारत में लॉन्च होने जा रहा है और वह भी इंडस्ट्री के पहले एंटीबैक्टीरियल बैक पैनल के साथ।

कम्पनी के सीईओ, अनीश कपूर ने एक ट्वीट शेयर करते हुए खुलासा किया कि कंपनी एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो एंटीबैक्टीरियल बैक पैनल के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह इंडस्ट्री का ऐसा पहला फोन होगा। कंपनी के मुताबिक, फोन के रियर पैनल पर सिल्वर ऑयन का स्प्रे किया गया है जो इसे एंटीबैक्टीरियल बनाता है। साथ ही ट्विट में अनीश ने फोन की तस्वीर भी शेयर की है। ट्वीट में यह भी लिखा है कि स्मार्टफोन पर एक टॉयलट सीट से 10 गुना ज्यादा बैक्टीरिया होते हैं।

टीजर पोस्टर से पता चलता है कि डिवाइस रियर पैनल के ऊपरी-बाएं तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। साथ ही रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। फोन का डिजाइन स्लीक होगा।

कब होगा लॉन्च: कंपनी ने यह नहीं बताया है कि फोन को किस डेट को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह फोन अप्रैल के आखिरी तक लॉन्च किया जा सकता है। फीचर्स के बारे में भी फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अगर कंपनी इंडस्ट्री का पहला एंटीबैक्टीरियल बैक पैनल वाला फोन किफायती कीमत में लॉन्च करती है तो यूजर्स का अटेंशन कंपनी का मिल सकता है।