Oppo का पहला फोल्डेबल फोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
312

नई दिल्ली। Oppo ने अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ फर्स्ट लुक का भी खुलासा किया। तब से ही लोग इस फोन की कीमत जानने के लिए उत्सुक है। ओप्पो अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर Oppo Find N को लॉन्च करेगी, जिसका सीधा मुकाबला सेगमेंट में पहले से मौजूद सैमसंग, मोटोरोला और हुवावे के फोल्डेबल फोन से होगा। ऐसे में लोग इसकी कीमत जानने के लिए बेताब हैं। हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट में इसकी कीमत का हिंट मिलता है।

ओप्पो अपना पहला फोल्डेबल – ओप्पो फाइंड एन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कल, कंपनी ने लॉन्च डेट की पुष्टि की और अपकमिंग फोल्डेबल हैंडसेट के पहले लुक का भी खुलासा किया। फाइंड एन फोल्डेबल हैंडसेट ओप्पो के एनुअल इवेंट ‘Oppo Inno Day’ के दूसरे दिन यानी 15 दिसंबर को डेब्यू करेगा। लॉन्च से पहले, अपकमिंग फाइंड एन के रेंडर वेब पर इवान ब्लास के सौजन्य से सामने आए हैं। बाल्ड पांडा द्वारा वीबो पर रेंडर के अलावा प्रमुख स्पेसिफिकेशन और वेरिएंट-वाइज कीमत भी लीक की गई है। आइए एक नजर डालते हैं कि स्मार्टफोन में क्या होगा खास और कितनी होगी कीमत…

फाइंड एन में सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड लाइनअप के समान एक डिजाइन लैंग्वेज होगी। इसका मतलब है कि फाइंड एन में एक कवर डिस्प्ले और एक बड़ा फोल्डेबल डिस्प्ले होगा। कहा जा रहा है कि फाइंड एन पर कवर डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट वाला है। जबकि, मेन डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाला LTPO पैनल होगा। डिवाइस को पावर देना एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा।

पीछे की तरफ, हैंडसेट एक एलईडी फ्लैश सहित ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा। फाइंड एन पर प्राइमरी सेंसर 50MP सोनी IMX766 सेंसर होगा जो पहले से ही बाजार में मौजूद कई हैंडसेट में उपलब्ध है। वास्तव में, अपकमिंग Realme GT 2 Pro में भी यही प्राइमरी सेंसर होने की बात कही गई है। फाइंड एन पर 50MP का प्राइमरी सेंसर 16MP और 13MP सेंसर की जोड़ी के साथ होगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि 16MP का शूटर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस होगा, जबकि 13MP शूटर टेलीफोटो लेंस हो सकता है। डिवाइस सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का शूटर दे सकता है।

कीमत :ओप्पो फाइंड एन 4,500mAh की बैटरी यूनिट, 33W वायर्ड फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। यह एक एक्स-एक्सिस लीनियर वाइब्रेशन मोटर भी पेश करेगा। बेस 8GB+256GB वैरिएंट के लिए Find N की कीमत RMB 12,999 (लगभग 1,54,750 रुपये) होगी। जबकि 12GB+512GB वैरिएंट के लिए खरीदारों को RMB 13,999 (लगभग 1,66,650 रुपये) खर्च करने होंगे।